Main

Indus River Near Chillas | Travelling Desi Couple | Day 12 Part 1

Indus River Near Chillas | Travelling Desi Couple | Day 12 Part 1 Embark on a breathtaking journey along the mighty Indus River near Chilas, Pakistan! This video will immerse you in the stunning scenery of the Gilgit-Baltistan region, where the Indus carves its way through towering mountains and fertile valleys. Witness the raw power of the river as it rushes through gorges, creating a symphony of sound and movement. Here's what you can expect: Captivating visuals: Be mesmerized by the crystal-clear waters of the Indus, the majestic mountains that hug its banks, and the lush green landscapes that paint the surroundings. Serene atmosphere: Find peace and tranquility as you listen to the calming sounds of the flowing water and the gentle breeze whispering through the valleys. Cultural insights: Learn about the rich history and traditions of the people who live along the Indus River, gaining a deeper understanding of their connection to this vital waterway. Adventure opportunities: Discover the exciting activities available in the region, from white-water rafting and trekking to exploring historical sites and hidden waterfalls. Whether you're a nature enthusiast, a history buff, or simply seeking a moment of relaxation, this video is for you. Don't forget to: Like and subscribe for more travel adventures. Share this video with your friends and family who love the beauty of nature. Leave a comment below and tell us your thoughts on the Indus River. Additional keywords: Gilgit-Baltistan, Pakistan, Chilas, Indus River, mountains, valleys, nature, scenery, travel, adventure, culture, history, peace, tranquility. #IndusRiver #Chilas #GilgitBaltistan #Pakistan #Travel #Nature #Adventure #Culture

Travelling Desi Couple

6 days ago

हम लोग खड़े हुए हैं यहां पर पानी के पास पानी इतना ठंडा है कि पाव डालने का दिल नहीं कर रहा हम तो पाव डालने के लिए ही आए थे और यह दरसन का पानी इतना ठंडा है [संगीत] [संगीत] और जी अस्सलाम वालेकुम व्यूवर्स लास्ट एपिसोड आपने हमारा देखा था अल फट का उसके बाद से वीडियोस में बड़ा गप आ गया कुछ तबीयत नासाज थी जिसकी वजह से मैं कंटिन्यू बेड रेस प था तो वीडियोस टाइम पर नहीं रख सका उसके लिए मैं मजरत खा हूं तो अब इंशाल्लाह ताला आपको कंटीन्यूअसली हमारी वीडियोस मिलेंगी और हम लोग अल से निकल के पहुंच गए थे और फिर वह
ां पर हमने दो दिन का स्टे किया रेस्ट किया था थक गए थे बहुत ज्यादा तो उसकी वजह से जो है ना वो फिर हम आगे निकले सुबह को 9:00 बजे गिलगित से निकले और अब हम एटाबाद की तरफ सफर कर रहे हैं तो इंशाल्लाह ताला जैसे जैसे हम लोग आगे बढ़ते जाएंगे वो तमाम चीजें आपको नजर आती रहेंगी और जो है ना वो हम आपके साथ शेयर करते जाएंगे अच्छा अब यह वीडियोस तो हमारी पुरानी हो गई है लेकिन हम लोग अब वो रख रहे हैं इसको और इंशाल्लाह ताला अब सीक्वेंस में वीडियोस आपको मिलती रहेंगी और इंशाल्लाह कोई गैप नहीं आएगा हम कुछ और भी प्लान
कर रहे हैं और इंशाल्लाह ताला इसके साथ-साथ वह भी हम आपको बताते जाएंगे आप लोग हमारे अपना को मुकमल देखें हमारी वीडियो अच्छी लगे तो हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें जी व्यूवर्स सलाम वालेकुम दो दिन एक दिन हमने रेस्ट मारा वहां से नाराम से आने के बाद गिलगित में होटल में ही थक गए थे बहुत लंबी ड्राइव मारी थी बहुत थके हुए थे कुछ वीडियोस भी एडिट वगैरह करनी थी तो उस वजह से मैंने वहां हमने वहां पर रेस्ट मार दिया आज सुबह को सवेरे हम 9:00 बजे निकले हैं वहां से नाश्ता वास्ता करके 900 बजे तक निकल आए थे अभी यह
ां पर इस बार हमने जो है ना बाबूस टॉप वाला रास्ता नहीं लिया हमने मेन एक्सप्रेस ले लिया है तो यहां पर एक स्टॉप है समर नाला और तो अभी हम लोग वहां प रुक गए थे चाय पिए कुछ हल्का हल्की फुल्की भूख का जो है ना वो थोड़ा सा मजा एंजॉय किया है काबली पुलाव के साथ तो बस आज तो सारा दिन हमारा सफर में ही गुजरेगा क्योंकि वैसे तो 450 या 500 किलोमीटर आप सीधे रोड प 6 घंटे 5च घंटे में कर सकते हैं लेकिन पहाड़ों में यही आपके 500 550 किलोमीटर 10 12 घंटे के हो जाते हैं तो आज का सारा दिन बस ऐसे ही सफर का है पहले तो हमने ज
ाना है एटाबाद जहां से पेट्रोल के बजाय अब गाड़ी में गैस भरवाना है फिर उसके बाद देखें आगे का क्या प्रोग्राम बनता है किस तरफ निकलते हैं क्योंकि मेरा तो जहन यह है कि हम खानपुर डेम से होते हुए और टक्सला से होते हुए जाए लेकिन अब व रात हो जाएगी यहां तो एबटाबाद में रुक जाए फिर व खानपुर डैम और वहां से टक्सला से होते हुए दूसरे दिनों में इस्लामाबाद पिंडी चले जाए और फिर वहां से हम मरी और नथया गली यहां तो फिर एटाबाद से हम नथया गली और मरी चले जाए और फिर वहां से घूम के हमें लंबा चकर करके फिर हमें आना पड़ेगा अब
देखते हैं क्या क्या प्रोग्राम बनता है टाइमिंग के हिसाब से फिर बताते हैं आपको दिखाते भी हैं तो आप हमारे सफर में हमारे साथ जुड़े रहे हमारा यह सफर और लंबा होता जा रहा है यह यहां का माहौल है मैंने आपको थोड़ा सा दिखाया है और यहां पर व सामने आपको घर नजर आ रहे होंगे मेरे पीछे सारे बने हुए छोटे छोटे घर ये सब इस तरफ सामने नजर आ रहे होंगे ये सारे अब डैम में आ गए हैं तो यहां प मेरा खल है दासू डम बन र है तो ये सारे डैम में आ गए हैं तोय सारे रास्ते प जो घर थे ये सारे अय खाली करवा रहे है ना यहां से तो अब देख
ते हैं आगे अल्ला मालिक के ये सफर रोड तो बड़ा अच्छा है लेकिन बस वो जो उसके टर्निंग है वो बड़ी डेंजर है रोड ऐसा है कि आप स्पीड में चलो टन ऐसे हैं कि आप दूसरे गियर में चलो तो दोनों का जो मिलन है वो हो नहीं पा रहा चलो देखते आगे अल्ला मालिक है कहां तक पहुंचते हैं जुड़े रहे आप हमारे साथ इस सफर में हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें लाइक करें और शेयर करें हल्की फुल्की भूख था अल्लाह अकबर दिख रहा है ंबर इसने इतने कपड़े क्यों पहने हुए [संगीत] [संगीत] हैं [संगीत] बने हुएय हर जगह है लेकिन सारे के सारे खाली है और
लाइन से बहुत बने [संगीत] दर्जनों बंदा ऐसा मिला नहीं है जिससे [संगीत] पूछ हमने वापस भी आना है यह सोच लो आपने कहा था नीचे जाते हैं मैंने कहा था होटल में बैठते हैं हां जी उतर जाएंगी रुक मैं आऊ आपका हाथ पकडा हां जी हां जी व्यूवर्स हम लोग पहाड़ों में पत्थरों में र के किनारे पर पहुंच चुके हैं और वजह यह है कि ऊपर डेम की वजह से रास्ता टाइमली खुलता है हम लोग वहां पर हल्की फुल्की भूख का मजा लेने के लिए रुके तो हमारा रास्ता बंद हो गया अब हमें शाम को 5:00 बजे तक इसी रोड पर वेट करना पड़ेगा और रास्ता बंद है
गाड़ी हम ऊपर खड़ी करके आ गए नीचे की तरफ ये रास्ता बंद है और हमने कहा चलो दर सिंध की तरह मजे लेते हैं यहां पर लेकिन यहां पर पहाड़ों से नीचे तो नहीं हमें बड़ा जो ना वो डिफिकल्ट हो गया के 5:00 बजे तक का वक्त हम कैसे गुजारे चले जी दो घंटा हम नीचे उतरते हु लग जाएगा ा र कदो छलांग मारो लिंग य इसके पा र यहां से हा इधर से आए पा रख अच्छा जी आय हाय हाय हाय भाई यहां से कूदे हम इसम ठीक है और यहां से हम कूद यह रास्ता बना हुआ है कूदने की जरूरत नहीं है यह इधर आ ग नीचे और हम लोग पहुंच चुके हैं दरिया के पास जना इ
न के पीछे हो सकता है यहां से वाह जी वाह हमारे शूज जो है ना इसमें खराब हो गए हैं क्या हुआ पा सारे भर गए मेरे यह रेस जो है ना वो निकल जाएगी इसका कोई इशू नहीं है अब लोग खड़े यहां पर पानी के पास पानी इतना ठंडा है कि पाव डालने का दिल नहीं कर रहा हम तो पाव डालने के लिए ही आए थे और य दरसन का पानी इतना ठंडा है और आगे ये जो डम का काम चल रहा है उसकी वजह से रास्ता बंद है अ बस वो हम वहां प चाय के लिए और उसके लिए खाने के लिए हल्की फुल्की भूक के लिए ना रोकते तो अब यहां प ना र सकते अभी तक हम वि शम भी नहीं पहुं
चे 5 बजे के बाद यहां से निकलेंगे सूरज गुरु हो चुका होगा अब देखो हम कितने बजे तक पहुंचते हैं एटाबाद और लगता है कि आज हमें एटाबाद या मानसरा में ही स्टे करना पड़ेगा तो अब देखते हैं कहां तक पहुंचते हैं खर कर अभी आगे बहुत लंबा सफर है अब रास्ते में हमारे य दो तीन घंटे हमारे चले गए अब ये पता नहीं कब ये खुलेगा रास्ता तब तक चले हम यहां पर इसको एंजॉय करते हैं आपको दरिया की मोजे दिखाते हैं जो यह लग रही है मोजे वाह जी वाह क्या मोजे आ रही है कभी कभी तेजी से बहने लगता है ना दरया हा जी कैसा लग रहा है आपको य दर
या में बैठ के ब अच्छा यह जहमत भी हमारे लिए जो रहमत बन गई हमने यहां पर वीडियो बना ली आज हम भी ऐसे ही रफट थे आज कोई वीडियो बनाने का प्रोग्राम नहीं था हमारा सफर करना र आज 10 घटे लेकिन अब जो है ना वो हमारा सफर रात का हो जाएगा दिन वाला सफर रात वाला सफर हो जाएगा इस रोड पय हम उधर पुलाव के लिए ना रुकते तो फिर तो हम निकल जाते आगे ये हमारा सफर आपको कैसा लग रहा है हमें बताए अब हम जो है ना गिलगित वाली साइड से तो वापस आ गए हमने इस करदू को जो है ना वो स्किप कर दिया और सवात वाली साइड को भी स्किप कर दिया क्योंक
ि अब जो बर्फबारी के जो जिस तरह से मौसम हो रहा है और आगे पहाड़ों पर बर्फ गिरी हुई है तो हमारा वहां जाना बेकारी होता क्योंकि बहुत सी चीज अगर इस जाए तो आप प्रॉपर उसको एक्सप्लोर ना करें तो वो जाने का कोई फायदा नहीं है और ना ही उस तरफ सवाद की तरफ अभी इस सीजन में हम लोग जो दूसरी जगह है आपको पंजाब में सिंध में और केपीके में हम वो दिखाने की कोशिश करेंगे आपको जितनी भी दिखा सके तो इंशाल्लाह ताला जैसे ही यह ठंड का मौसम खत्म होता है मार्च वगैरह में तो फिर हम जो है ना उधर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे इंशाल्लाह
ताला तो यह इफाक है कि हम यहां पर रु ग अब यहां से हमारा मुझे जो आगे लग रहा है कि ये हम एटाबाद में ही हमें स्टे करना पड़ेगा वहां प कोई रूम वगैरह लेके हम स् करना पड़ेगा और फिर जो है ना वो आगे से देखते हैं खानपुर ड टेला उस तरफ जाते हैं या फिर मरी और नस गली वाली साइड प लेकिन जाना तो दोनों जगह प है या तो वहां से घूम के उधर जाए या फिर यहां से घूम के इधर जाए अब देखें क्या प्लान बनता है और फर्द जो है ना आप कमेंट जरूर राय से आगाह करें कि हमारी वीडियो आपको कैसी लग रही है और आप कौन कन सी लोकेशन देखना चाहते
हैं अच्छा जी इनको ठंड लग गई है तो आप हमें व दूसरी लोकेशन का बताइएगा कि आप कौन सी देखना चाहते हैं ताकि हम वहां का भी विजिट करके आपको लोकेशन दिखा तो जुड़े रहे हमारे साथ थैंक यू i